Breaking

Wednesday 26 December 2018

खुले में नमाज नहीं तो रोड़ पर कांवरियों का जुलूस भी नहीं- नुरूलहुदा अंसारी युथ प्रदेश अध्यक्ष राष्ट्रीय उलेमा कौंसिल

महाकुम्भ में सरकारीे ख़ज़ाने को बेजा खर्च करने वाली योगी सरकार को नमाज़ से खौफ़ क्यूँ ? नुरूलहुदा प्रदेश यूथ अध्यक्ष राष्ट्रीय उलेमा कौंसिल

फूलपुर आज़मगढ़, 27 दिसम्बर को होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन फूलपुर विधानसभा के माहुल बाजार के तइयारी में अम्बारी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय उलेमा कौंसिल के युथ के प्रदेश अध्यक्ष नुरूलहुदा अंसारी ने कहा कि योगी सरकार क्यूँ मुसलमानों के चक्कर मे पड़ी है?
जो भी सरकार मुसलमानों के ख़िलाफ़ होती है उसे सत्ता से हाथ धोना पड़ जाता है।आप को नमाज़ से क्यूँ दिक्कत है जबकि कावरियों पर फूल बरसाये जाते हैं?और आप मे लोग सड़कों पर दुर्गा पूजा करते हैं।जिससे आम इंसान परेशान होता है।हॉस्पिटलों में मरीज परेशान होते हैं।जगह जगह आप के लोग पूजा करते हैं।उस पर आप पाबंदी नही लगते।अयोध्या में सड़कों पर धर्म सभा होती है।वो आप को नही दिखाई देता है।मुसलमान अम्न शांति से अपना जलसा करता है, अपना इज्तेमा करता है,वह भी सरकार से इजाज़त लेकर तो उस पर भी आप की सरकार टैक्स लगाने की बात करती है।यह दोहरी पालिसी नही चलने दी जायेगी। नफरत और दुश्मनी का माहौल नही चलने दिया जायेगा।अभी कुछ राज्यों में हुये चुनाव ने ये साबित कर दिया है कि नफरत, धोका,झूट,फ़रेब,मोबलीचिंग वाली सरकार नही चाहिये।
और रही बात नमाज़ पर पाबंदी की तो हमारे संविधान ने हमें यह अधिकार दिया है जिसको आप नही छीन सकते।

2 comments:

  1. बहुत सही कहा भाई ने यह सरकार शिर्फ़ नफरत फैला रही है हम लोग मिलकर रहते है यही इनको खटक रही है

    ReplyDelete