Breaking

Saturday 26 August 2017

सलमान की नो एंट्री सीक्वल के बाद ऋतिक रोशन का एक और धमाका!



हाल ही में ऋतिक रोशन के बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार पर बायोपिक करने की खबरें तेज़ थीं। विकास बहल की इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन और आनंद की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुईं।  वहीं ये भी तय हुआ कि फिल्म में कैटरीना कैफ होंगी। लेकिन अब ऋतिक रोशन ने फिर से एक बार चौंका दिया है। उन्होंने पुष्टि की कि वो केवल फिल्म के लिए बातचीत कर रहे हैं। अभी उन्होंने फिल्म साइन नहीं की।


 गौरतलब है कि आजकल ऋतिक रोशन का पहले किसी फिल्म से नाम जुड़ता है और फिर ऋतिक उन खबरों का खंडन करते हैं। इससे पहले उनका नाम रैंबो रीमेक से जुड़ा जो अब टाईगर श्रॉफ कर रहे हैं। इसके बाद उनका नाम सलमान खान की नो एंट्री सीक्वल से जुड़ा जिसके बारे में भी ऋतिक ने साफ किया कि वो ये फिल्म नहीं कर रहे हैं।
hrithik-roshan-picture-13-1502620407 
अब आनंद कुमार बायोपिक में सब कुछ फाइनल लग रहा है, सिवाय ऋतिक रोशन के मूड के। वैसे भी ऋतिक रोशन का मूड हमेशा से ऐसा रहा है कि कई बार वो फिल्में करने का वादा करने के बाद फिल्म छोड़ देते हैं।
25-1503655097-09-1452328456-hrithikkat
 कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 
ऋतिक रोशन कबीर खान के साथ फिल्म पर बात कर रहे हैं और अभी कुछ फाइनल नहीं है। लेकिन वो खुद को स्क्रीन पर किसी के साथ रिपीट नहीं करना चाहते इसलिए अगर कैट आईं तो ऋतिक छोड़ सकते हैं ये प्रोजेक्ट। 
25-1503655029-09-1452328007-14-1450087208-aashiqui3
आशिकी 3 हाल ही में ऋतिक ने आशिकी 3 को फाइनल किया। फिर दीपिका फिल्म में आईं और इसके बाद उन्हें सोनम से रिप्लेस कर दिया गया। लेकिन तब तक ऋतिक ने फिल्म ही छोड़ दी। अक्षय सहित तीन सुपरस्टार्स धरे रह गए..भारी पड़ गई 6 महीने की लिटिल सुपरस्टार ! अक्षय कुमार की सुुपरहिट फिल्म.. धमाकेदार 'पार्ट 4'.. FINAL है! भारत लौटे सलमान खान..एयरपोर्ट पर शानदार लुक में आए नजर Featured Posts बजंरगी भाईजान ऋतिक ने बजरंगी भाईजान रिजेक्ट की थी ये तो सबको पता है। कारण सिर्फ इतना था कि राकेश रोशन फिल्म को प्रोड्यूस करना चाहते थे लेकिन राइटर ने मना कर दिया। ठग इस बार ऋतिक ने फिल्म में इतने बदलाव कि डायरेक्टर ने बिना बताे उन्हें रिप्लेस किया और आमिर खान को फिल्म में फाइनल कर लिया। बाज़ार निखिल आडवाणी की फिल्म बाज़ार ऋतिक ने साइन की। और फिर कट्टी बट्टी और हीरो का हाल देख छोड़ भी दी। अब फिल्म को अक्षय कुमार ने अपने हाथों में ले लिया है। अक्षय सहित तीन सुपरस्टार्स धरे रह गए..भारी पड़ गई 6 महीने की लिटिल सुपरस्टार ! अक्षय कुमार की सुुपरहिट फिल्म.. धमाकेदार 'पार्ट 4'.. FINAL है! भारत लौटे सलमान खान..एयरपोर्ट पर शानदार लुक में आए नजर Featured Posts बैंग बैंग 2 यहां माजरा थोड़ा उल्टा है। इस बार बैंग बैंग सीक्वल में ऋतिक को अप्रोच ही नहीं किया गया। और सुनने में ये भी आया है कि इस बात के लिए ऋतिक रोशन सिद्धार्थ आनंद से ज़रा नाराज़ है। धूम 4 फिल्म में ऋतिक और सलमान के नाम की काफी चर्चा हुई लेकिन अब अगर सूत्रों की मानें तो ना ही फिल्म में ऋतिक हैं और ना ही सलमान। वैसे फिल्म में ऐश और बच्चन साहब के होने की भी चर्चा ज़ोरों पर थी। कृष 3 हालांकि ऋतिक ने फिल्म छोड़ी नहीं है लेकिन फिल्म को टाल दिया है और टाला भी काफी लंबे समय के लिए है। अब फिल्म कब पूरी होती है, पता नहीं। शुद्धि यहां पर ऋतिक की कोई गलती नहीं है। करण जौहर ने शुद्ध अनाउंस करने के सालों बाद भी उस पर काम नहीं शुरू किया। इसलिए ऋतिक ने अपनी सारी डेट्स उठाकर आशुतोष गोवारिकर की मोहनजोदड़ो को दे दी। ऋतिक VS सलमान? हाल ही में ऋतिक और सलमान के बीच कई फिल्मों की खींचातानी चल रही है। जानिए पूरी लिस्ट यहां - कौन IN कौन OUT

No comments:

Post a Comment