Breaking

Saturday 26 August 2017

Exclusive: फिल्म मिस्टर कबाड़ी कॉमेडी के साथ देगी मैसेज

Capture

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म 'मिस्टर कबाड़ी' प्रसिद्ध अभिनेता स्वर्गीय ओम पुरी की आखिरी फिल्म है। फिल्म का लेखन और निर्देशन उनकी पहली पत्नी सीमा कपूर ने किया है। 
प्रसिद्ध अभिनेता स्वर्गीय ओम पुरी की पत्नी सीमा कपूर ने जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत करते हुए बताया कि फिल्म 'मिस्टर कबाड़ी' में भी शौचालय का विषय है लेकिन यह फिल्म पूरी तरह से शौचालय पर आधारित नहीं है। कॉमेडी, फन और ड्रेमेटिक तरीके से यह समझाने की कोशिश की गई है कि अगर किसी परिवार का सुलभ शौचालय भी है और वो इसके लिए काम करते हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं है। इस बारे में बताते हुए सीमा कपूर कहती हैं, इस फिल्म में भी शौचालय की अहम भूमिका है लेकिन पूरी फिल्म उस पर आधारित नहीं है। वही फिल्म के निर्माता अनूप जलोटा ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि यह फिल्म ओम पुरी की अंतिम फिल्म है और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने पाया कि इस फिल्म से ओम पुरी को विशेष प्रेम था और वह सेट पर जब उनके शॉट नहीं भी होते थे तब भी आकर बैठे रहते थे। वहीं फिल्म में एक अहम गाना गाने वाली गायिका मधुश्री ने बताया कि यह फिल्म उनके लिए इसलिए भी विशेष है कि इस फिल्म में उन्होंने अनूप जलोटा के लिए गाना गाया है। अनूप जलोटा ने ही उन्हें पहली बार मंच पर गाने का मौका दिया था। 
यह भी पढ़ें: Exclusive: सलमान की नो एंट्री सीक्वल के बाद ऋतिक रोशन का एक और धमाका!
सीमा कपूर ने कहा कि, यह फिल्म अॉडियंस को कॉमेडी के साथ मैसेज देगी। आपको बता दें कि, फिल्म 'मिस्टर कबाड़ी' जल्द रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का निर्देशन सीमा कपूर ने ही किया है। 

No comments:

Post a Comment