Breaking

Wednesday 19 December 2018

"हिन्दी और उर्दू ज़बानो का यही है संदेश, एक चमन प्यार मोहब्बत का नय़ा खिला जाऐ" अबु हमज़ा आज़मी प्रत्याशी

मोहम्मद नफ़ीस अहमद,
आज़मगढ़,शिब्ली नेशनल कॉलेज में facelty of commerce से अबु हमज़ा आज़मी ने भी अपनी दावेदारी ठोकी है।
नामांकन के दौरान जहाँ सभी छात्र नेता गाड़ियों से निकले वहीं अबु हमजा आज़मी ने घोड़े की सवारी की जो कि छात्रों के बीच मे चर्चा का विषय बना हुआ है।रैली के दौरान बात चीत में में उन्होंने कहा कि"" शिब्ली नेशनल कॉलेज छात्रसंघ 2018/19
आप तमान बिरदराने शिब्ली को अबु हमजा आजमी का सलाम,
मैं आप तमाम लोगो का शुक्रिया अदा करता हूँ ज़िन्होने मुझे अपना कीमती वक़्त और अपनी मौहब्बात भरी दुवाओ के साथ मुझे अपना साथ दिया मुझे पूरी उम्मीद पूरा भरोस है की जिस तारिके से आज मेरे नामिनेशन मे आप लोगो ने मेरा हौसला बढाया साथ दिया इंशाअल्लाह आने वाली 24 तारिख को भी आप लोग अपने एक एक किमती वोटो से मुझे नवाजेंगे"

"हिन्दी और उर्दू ज़बानो का यही है संदेश,
एक चमन प्यार मोहब्बत का नय़ा खिला जाऐ"

No comments:

Post a Comment