Breaking

Wednesday 21 March 2018

सेकुलरिज्म के नाम पर सभी पार्टीयों ने मुसलमानों को ठगा है:- इस्माईल बाटलीवाला

aमुस्लमानो ने सेक्युलरिज्म के नाम पर 1947 से 1975 तक बिना शर्त कांग्रेस का साथ दिया मगर फिछडापन,दुशमानी और बे-इज्जती के सिवा कुछ भी हाशील नही हुआ.

(2)1977 में जय प्रकाश नारायण की लीडरशिप में जनता पार्टी बनी जिसमे RSS की साऱी तंज़ीमें शामिल थी और मुस्लमानो ने बिना शर्त जनता पार्टी का साथ दिया,मगर  फिछडापन,दुशमानी और बे-इज्जती के सिवा कुछ भी हाशील नही हुआ.

(3)1989 में विश्वनाथ प्रताप सिंह की लीडरशिप में जनता दल और BJP के साथ समझौता हुआ और मुस्लमानो ने बिना शर्त जनता दल और BJP का साथ दिया,मगर  फिछडापन,दुशमानी और बे-इज्जती के सिवा कुछ भी हाशील नही हुआ.

(4)पश्चिम बंगाल में,C.P.M. aur C.P.I.को मुस्लमानो ने बिना शर्त इनका साथ दिया,मगर फिछडापन,दुशमानी और बे-इज्जती के सिवा कुछ भी हाशील नही हुआ.

(5)आंध्र प्रदेश में तेलगुदेशम पार्टी को मुस्लमानो ने बिना शर्त साथ दिया,मगर फिछडापन,दुशमानी और बे-इज्जती  के सिवा कुछ भी हाशील नही हुआ.

(6)उत्तर प्रदेश में मायवती और मुलायम सींघ को मुस्लमानो ने बिना शर्त साथ दिया,मगर  फिछडापन,दुशमानी और बे-इज्जती के सिवा कुछ भी हाशील नही हुआ.

(7)बिहार में लालू प्रसाद और नितीश कुमार को मुस्लमानो ने बिना शर्त साथ दिया,मगर  फिछडापन,दुशमानी और बे-इज्जती  के सिवा कुछ भी हाशील नही हुआ.

(8)आसाम में कांग्रेस और आसाम गणपरिषद को मुस्लमानो ने बिना शर्त साथ दिया,मगर फिछडापन,दुशमानी और बे-इज्जती के सिवा कुछ भी हाशील नही हुआ.

(9)तमिल नाडु में जय ललिता और करुणा निधि को मुस्लमानो ने बिना शर्त साथ दिया,मगर  फिछडापन,दुशमानी और बे-इज्जती के सिवा कुछ भी हाशील नही हुआ.

(10)कर्नाटका में कांग्रेस और देवेगौड़ा को मुस्लमानो ने बिना शर्त साथ दिया.मगर  फिछडापन,दुशमानी और बे-इज्जती के सिवा कुछ भी हाशील नही हुआ.

(11)मध्य प्रदेश,राजस्थान,गुजरात,महाराष्ट्र में कांग्रेस को मुस्लमानो ने बिना शर्त साथ दिया,मगर  फिछडापन,दुशमानी और बे- इज्जती के सिवा कुछ भी हाशील नही हुआ.

सभी ने मुस्लमानो को सिर्फ वोट बैंक से जयादा कुछ नहीं समझा और मुस्लमानो के पिछड़ने,दुशमानी और बे- इज्जती के ज़िम्मेदार ये सभी पार्टी हैं,कोई मुर्ख बनाकर मुस्लमानो का वोट चाहता है कोई कानून से डरा कर वोट चाहता है कोई दंगा फसाद से डरा कर वोट चाहता है.

2019 लोकसभा चुनाव लडने वाले और उनकी हीमायत करने वाले मजहबी और सियासी लीडरों से हम मुसलमानो के हक और हिस्सेदारी की बातबात करने वाले हैं और आप लोग से भी गुजारिश है के आप लोग भी मुस्लिम हक और हिस्सेदारी की बात करें .

लोकसभा चुनाव के लिये सेकुलर और महागठबंधन की कोशिश चल रही है,मुसलमानो के अधिकार और हिस्सेदारी मे क्या मिलना चाहये,आप हमको    
इस WhatsApp  9029341778 पर सुझाव दें।

इस्माईल बाटलीवाला

No comments:

Post a Comment