Breaking

Friday 31 August 2018

अखिलेश यादव ने उस समाज के नेता को पीछे ही खड़ा करना ठीक समझा जिस समाज के लोगो के वोट से अपनी सरकार बनाते रहे है :- शहबाज़ रशादी राष्ट्रीय उलेमा कौंसिल

आज़मगढ़ ज़िले के छोटे स कस्बे जियनपुर -बिलरियागंज रोड पर स्तिथ मलताड़ी कालेज का अध्यक्ष यादव होने की वजह से अखिलेश यादव जी उसे अपने बगल की सीट पर बिठाते है ,और वही आज़मगढ़ शहर का एक ऐसा कॉलेज जिसकी पहचान पूरी दुनिया मे मानी जाती है , जिसकी अपनी एक अलग हैसियत है जिसकी वजह से आज हमारे ज़िले की पहचान होती है जिसे हम शिब्ली नेशनल कॉलेज आज़मगढ़ के नाम से जानते है !
उस कॉलेज के ज़्यादातर नेता लोग अपनी जवानी कुर्बान समाजवादी गिरोह में करते है और अभी कुछ दिनों पहले समजवादी पार्टी लखनऊ में एक मीटिंग आयोजित हुई जिसमें शिब्ली कालेज के नेता लोग माननीय अखिलेश यादव जी के पीछे खड़े होकर फ़ोटो खिंचवाने में ही अपना भविष्य देख लिए , और खुश हो लिए !
जिन्हें ना अपनी पद मर्यादा का ख्याल और ना ही उस अज़ीम अदारे का ख्याल जहाँ से उनकी पहचान बनती है , इन सब बातों को दरकिनार कर एक फोटो पर ही खुश हो लिये !
अखिलेश यादव जी ने अपनी बिरादरी अपने समाज के नेता को बगल में बिठाना मुनासिब समझा, पर उस समाज के नेता को पीछे ही खड़ा करना ठीक समझा जिस समाज के लोगो के पैसे , सपोर्ट , वोट,और उन्ही के बलबूते पर अपनी सरकार बनाते है !

शहबाज़ रशादी
राष्ट्रीय उलेमा कौंसिल

No comments:

Post a Comment