Breaking

Thursday 18 October 2018

"मैं ना तो चुनाव से बाहर हुआ हूँ और ना अब कोई चुनाव से बाहर कर पायेगा" मोहम्मद सादिक महामंत्री प्रत्याशी शिब्ली नेशनल कॉलेज आज़मगढ़,

मोहम्मद सादिक
महामंत्री प्रत्याशी
शिब्ली नेशनल कॉलेज
आज़मगढ़,

मैं चुनाव नही लड़ रहा हूँ बाकी कहानी___

इस तरह की #अफवाह फैलाई जा रही है , आज मन #उदास है , #दिल रो रहा है ,  पिछले 2 से 3 दिन में बहुत से लोगो की कॉल आ रही है , जिस छेत्र में जा रहा हु वहां लोग कह रहे है, आप चुनाव नहीं लड़ेंगे ?

समझ में नहीं आता की आप लोग इस तरह की अफवाह फैला कर क्या साबित करना चाहते है, मुझको इतना अफ़सोस है इस बात का की मेरे #ओपोसिट जितने है , में किसी को अपना #विरोधी नहीं मानता हूं , सबको अपना #भाई मानता हूं , पर अब संमझ में आता है कि राजनीति में लोग कितना गिर जाते है ..
सुनिए अब,  में तो यहां तक सोचा था कि अगर में जीत जाऊँगा तो पहला #माला की #हार और पहली #मिठाई अपने हारे हुए भाई को खिलाऊँ गा , पर अभी भी मेरा विचार नहीं बदला है , आप करिए हमारा विरोध अगर आपको ख़ुशी मिल रही है इसमें , आप हमारे #राजनीतिक विरोधी हो सकते है , #सामाजिक #आर्थिक #पारिवारिक कभी नहीं हो सकते ।
खैर आपका जो ईमान है आप वो कर रहे है , और करते रहिए, लेकिन इतना याद रखिए #में_ना_बैठा_हूँ_और_ना_अब_कोई_मुझको_बैठा_पाए_गा

आज में अपने सेकड़ो भाइयों बहनों , बुजुर्गों और दोस्तों की उम्मीद बन चूका हूँ , और उनकी उम्मीद को हकीकत में #इंशाअल्लाह जरूर बदलू गा ..

No comments:

Post a Comment